Workflowfragmented
Aap lines create karte ho, lekin memorization system ya real correction routine ke bina.
Aap evaluations dekhte ho, lekin clear prioritization nahi hoti ki kaunse mistakes pehle fix karne hain.
Aap train karte ho, lekin apni game mistakes par nahi.
Aapke games, repertoire, aur reviews alag alag jagah par hain.
Aap irregularly train karte ho, phir important lines jaldi bhool jaate ho.


























